Nalanda: होली पर गोलियों से दहला CM नीतीश का होम टाउन, बदमाशों की गोलीबारी में एक मवेशी हुआ घायल
Advertisement

Nalanda: होली पर गोलियों से दहला CM नीतीश का होम टाउन, बदमाशों की गोलीबारी में एक मवेशी हुआ घायल

Nalanda News: इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर गोली चलने की आवाज भी सुनाई दे रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda News: बिहार में होली के दिन भी अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिला. यहां दीपनगर थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम गया. मामूली विवाद में बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की, जिसमें एक मवेशी को गोली लगी है. बताया जा रहा है कि यहां बदमाशों ने एक युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. घटना के संबंध में जख्मी के रिश्तेदार में बताया कि युवक अपने चाचा से मिलकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान घर के पास ही बदमाशों ने युवक प्रमोद कुमार को घेरकर मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने अपने अन्य गुर्गों के साथ मिलकर प्रमोद कुमार के घर पर चढ़कर जमकर रोड़ेबाजी और गोलीबारी की. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर गोली चलने की आवाज भी सुनाई दे रही है. वहीं इस गोलीबारी में घर के पास बंधे एक मवेशी को भी गोली लग गई. घर के पास लगे मोटरसाइकिल को भी बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर से दो खोखा भी बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

इसके अलावा नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के रसलपुर गांव में घर के आगे वाहन खड़ा करने पर हुए विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई. बताया जा रहा है कि दबंगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर चाकू और लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिसमें एक महिला सहित तीन लोग जख्मी हुए हैं. घटना के संबंध में जख्मी महिला मानो देवी ने बताया कि उनके पुत्र के द्वारा अपने घर के आगे वाहन को खड़ा कर दिया था. जिसका विरोध उनके ही रिश्तेदार दीपक कुमार, जयराम कुमार, अरविंद कुमार के द्वारा विरोध किया गया. इसके बाद तीनों ने मिलकर उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news